Satish K Videos Income : YouTube से कमा डाले 1 साल में एक करोड़ रुपए

Rate this post

Satish K Videos Income 2023: इस YouTuber ने कमा डाले 1 साल में एक करोड़ रुपए, जाने पूरी डिटेल्स

Satish K Videos Income: आज सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम और यूट्यूब से हज़ारो लोग महीने के लाखो करोड़ो रुपए कमा रहे हैं, जहाँ पर आज से कुछ 5-10 साल पहले सोशल मीडिया से पैसा कमाना मुश्किल लगता था आज उसी सोशल मीडिया से पैसे कमाना बहुत आसान बन चूका हैं और यही कारण हैं कि हाल ही में एक रिपोर्ट में ये सामने आया कि आज की युवा पीढ़ी सबसे ज्यादा YouTuber बनना चाहती हैं।

Satish K Videos Income 2023, satish k videos,satish k videos income 2023,satish k shorts,shorts video,satish k videos net worth,satish kushwaha income 2023,saitsh k videos income sources,satish k videos income sources,shorts channel ideas 2023,passive income ideas,motivational video,income report 2023,satish k video,satish kushwaha income,satish k videos earning,blogging course by satish k videos,youtube video income,youtube income,satish k videos earning report

अगर आप यूट्यूब पर एक्टिव रहते हैं और आपने कभी Online Money Making के बारे में यूट्यूब पर सर्च किया हैं तो आपने कभी न कभी Satish Kushwaha के चैनल Satish K Videos का कंटेंट जरूर देखा होगा, आज इनका यूट्यूब चैनल Online Money Making के कंटेंट में इंडिया का नंबर वन चैनल हैं।

ऐसे में बहुत सारे लोग हैं जो Satish K Videos Income के बारे में जानना चाहते हैं, इसलिए आज इस आर्टिकल में हम आपको Satish K Videos Income के बारे में जानकारी देंगे। इसके आलावा यहाँ पर आज हम Satish K Videos Income Sources के बारे में भी जानेंगे।

Satish K Videos Income
Satish K Videos Income

कौन हैं Satish K Videos?: Satish K Videos Income

Satish K Videos उर्फ़ Satish Kushwaha भारत में लोकप्रिय YouTuber, Blogger और Social Media Influencer हैं। इनका जन्म 27 सितम्बर 1994 को भारत के उत्तर प्रदेश राज्य के Deoria जिला में हुआ था। YouTube और कंटेंट क्रिएशन की दुनिया में Satish पिछले 7 से 8 सालो से काम कर रहे हैं, इन्होने साल 2016 में यूट्यूब पर अच्छे से काम करना शुरू किया था।

Satish K Videos कौन है?

सतीश के वीडियो यानि सतीश कुशवाह (Satish Kushwaha) एक यूट्यूबर और डिजिटल मार्केटर है, जो लोगो को यह सिखाते है की ऑनलाइन पैसा कैसे कमाया जाए। यह Deoria, उत्तर प्रदेश के रहने वाले है। इन्होने अपनी शिक्षा हिंदी माध्यम से पूरा किए है। अपनी स्कूली शिक्षा पूरा करने के बाद ज्यादातर कैमरा के साथ रहते थे और एक फिल्म स्टार बनना चाहते थे।

लेकिन, यह एक मिडिल क्लास परिवार से आते थे और उनकी परिवार की कंडीशन ऐसे नहीं थी की वह फिल्म दी दुनिया मैं जा सके। इसके बाद यह अपने सपनो को पूरा करने के लिए मुंबई चले गए और वहां से उनकी जीवन मैं मौड़ आया और आज वह एक पॉपुलर डिजिटल मार्केटर के रूप मैं जाने जाते है।

आज के समय में Satish Kushwaha अपने यूट्यूब चैनल “Satish K Videos पर हर तरह की Online Money Making Videos बनाते हैं और इनके चैनल पर अलग-अलग गेस्ट भी आते हैं जो अपना Online Earning का एक्सपीरियंस इनकी यूट्यूब ऑडियंस के साथ साँझा करते हैं।

आपको बता दें कि आज के समय में “Satish K Videos” यूट्यूब चैनल Online Money Making के केटेगरी में पुरे भारत का नंबर वन यूट्यूब चैनल हैं, जहाँ पर आप जेन्युइन (सही तरीके) से ऑनलाइन कमाई करना आसानी से सीख सकते हैं।

Real Name Satish Kushwaha
Profession Blogging, YouTube, Affiliate Marketing, Stock Market, & More.
Surname Kushwaha
City New Delhi
Religion Hindu
Born 27 September 1994
Birthplace Uttar Pradesh, India
Age 29
Instagram 3 Lakh+ Followers

Satish K Videos Income

Satish K Videos के फाउंडर “Satish Kushwaha” ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड की हैं, जिसमे उन्होंने साल 2023 में हुई उनकी पूरी कमाई के बारे में खुलासा किया हैं कि उन्होंने किन-किन Sources की मदद से साल 2023 में कमाई की हैं।

Satish K Videos की मुख्य कमाई Blogging, Affiliate Marketing, YouTube और Brand Deals आदि से होती हैं। अब अगर बात करें Satish K Videos Income की तो सतीश हर महीने इंटरनेट से 8 से 10 लाख रुपए कमाते हैं। इसके आलावा उन्होंने अपने “How Much I Made in 2023” वीडियो में खुलासा किया हैं कि उन्होंने साल 2023 में कुल 1 करोड़ रुपए कमाए हैं।

Satish K Videos Income Rs 8-10 Lakh Monthly
Satish K Videos Yearly Income (2023) Approx 1 Crore

Satish K Videos Blogging Income

Satish Kushwaha ने यूट्यूब से पहले Online Earning ब्लॉग्गिंग से करनी शुरू की थी, जहाँ पर इन्होने इंटरनेट पर altuandfaltu.com और techyukti.com ब्लॉग बनाया था, और आज के समय में सतीश के कई सारे ब्लॉग इंटरनेट पर चलते हैं, जहाँ से सतीश की हर महीने लाखो में कमाई होती हैं।

Satish K Videos Net Worth

Satish Kushwaha ने अपने नेट वर्थ के बारे मैं कभी जोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन, मिली जानकारी के मुताबिक उनका नेट वर्थ लगभग 8 से 10 करोड़ के आस पास है। उनके सारी कमाई ऑनलाइन से आती है और इनका मुख्य इनकम सोर्स यूट्यूब है जहां से वह ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाते है।

पर Satish Kushwaha ने अपने ही YouTube वीडियो में बताया हैं कि ब्लॉग्गिंग की मदद से वह हर महीने 2 से 3 लाख रुपए आसानी से कमा लेते हैं। हालाँकि आज के समय में उन्होंने अपने Blogging वाले काम को पूरा ऑटो पायलट मोड पर लगा दिया हैं।

Satish K Video Affiliate Income

Satish Kushwaha अपने यूट्यूब चैनल और Blogs पर कई Affiliate Programs को भी प्रमोट करते हैं, जहाँ से इन्हे कमाई होती हैं। सतीश ने अपने “How Much I Made in 2023” वीडियो में अपनी Affiliate Income का भी खुलासा किया हैं।

अगर Satish K Videos Affilaite Income की बात करें तो Affiliate Marketing से हर महीने इनकी 90 हज़ार से लेकर 1 लाख रुपए तक की कमाई हो जाती हैं।

Satish K Video YouTube Income

Satish K Videos Income: इस YouTuber ने कमा डाले 1 साल में एक करोड़ रुपए, जाने पूरी डिटेल्स
Satish K Videos YouTube

Satish Kushwaha के यूट्यूब चैनल “Satish K Videos” पर इस समय लगभग 1 मिलियन से ज्यादा Subscribers इनके साथ जुड़े हुए हैं जो इनका कंटेंट देखना पसंद करते हैं। अब अगर Satish Videos YouTube Income की बात करें तो सिर्फ यूट्यूब से सतीश हर महीने 5 से 6 लाख रुपए कमाते हैं।

इसके आलावा Satish K Videos को यूट्यूब पर Brand Deals करके भी कमाई होती हैं, हालाँकि सतीश Brand Deals से कितना पैसा कमाते हैं इसका उन्होंने खुलासा नहीं किया हैं। पर रिपोर्ट्स के अनुसार सतीश यूट्यूब पर एक ब्रांड डील करने का 4 से 5 लाख रुपए चार्ज करते हैं।

Satish K Videos YouTube Income Rs 5-6 Lakh Monthly
Satish K Videos YouTube Brand Deal Income Rs 4-5 Lakh Per Brand Deal

Satish K Instagram Income

satish-k-videos
Satish K Videos Instagram

Satish K Videos के फाउंडर “Satish Kushwaha” इंस्टाग्राम पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं, इंस्टाग्राम पर ये अपनी लाइफ से जुडी फोटोज और वीडियोस अपने Insta Followers के साथ साँझा करते हैं। इस समय इनके इंस्टाग्राम पर लगभग 3 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

अब अगर Satish Video Instagram Income की बात करें तो इंस्टाग्राम पर इन्हे Brands Deal करके ही कमाई होती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार Satish K Videos इंस्टाग्राम पर एक ब्रांड डील करने का 3 से 4 लाख रुपए चार्ज करते हैं।

Satish k Video Other Income

आपको ये भी बता दें कि Satish K Videos Facebook, Refer & Earn और इनका यूट्यूब पर एक ओर चैनल हैं “Satish Videos EXTRA” यहाँ से भी सतीश की कमाई होती हैं। इन सभी Income Sources की मदद से Satish K Videos हर महीने इंटरनेट की मदद से लाखो रुपए कमा रहे हैं।

Satish K Video Interview

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको Satish Videos Income के बारे में जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी साँझा जरूर करें ताकि उन्हें भी Satish Videos Income के बारे में जानकारी हो सके.

Leave a Comment